Follow jokiboy

Search more jokes

Wednesday 10 April 2019

Father son jokes in Hindi

Father son jokes in Hindi


Son- पापा एक गिलास पानी देना।😊😊
Father - खुद उठ के पी लो।😎😎
Son - प्लीज दे दो ना।🙂🙂
Father - अब अगर पानी मांगा तो थप्पड मारूंगा।😡
Son - ठीक है थप्पड मारने आओ तो पानी लेते आना।🤣

Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 


Father - रूम में इतना धुआ क्यों है।🤔🤔
Son - पापा वो तो मच्छर के लिए जलाया था।🙂🙂
Father - पर बदबू तो सिगरेट जैसी आ रही है।😎😎
Son - हाँ वो All Out नहीं था तो सोचा सिग्रेट ही जला दूँ।
क्योंकि सिगरेट जानलेवा है।😁😁
Father -  दे थप्पड़ दे लात।😡😡

Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 


मैं घर देर से पहुंचा तो पापा ने पूछा कहाँ था तु ? 😡😡😡

मैंने कहा दोस्त के यहाँ था😉😉😉😉

पापा ने मेरे सामने मेरे दस दोस्तों को फोन लगाया😱😱😱

4 ने कहा - "हाँ Uncle यहीं पर था" 😃😃
2 ने कहा - "हाँ Uncle अभी अभी निकला है"😉😉
3 ने कहा - "यही है Uncle पढ़ रहा है फोन दु क्या"😍😍
1 कमीने ने तो हद कर दी कहाँ - "हाँ पापा बोलो क्या हुआ"😨😨😨


Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 



Father - क्या हुआ बेटा क्यों रो रहे हो मुझे बताओ मैं तुम्हारा दोस्त ही हूँ।😢😢
Son -  क्या बताऊँ यार मैं अपने वाली से मिलने गया था तो तेरी वाली ने बहुत मारा।😜😜

Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 


Father - सरकारी स्कूल के मास्टर को अंग्रेजी में क्या कहते हैं।🤔
Son - GST।😛😛
Father - गुस्से से क्या बकवास है ये।😡
Son - पापा यही सच है।😊
Father - मतलब ।🤔🤔
Son - Goverment School teacher🤣🤣🤣

Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 

JOKE OF THE DAY BEST FATHER SON JOKES IN HINDI


Son - पापा एक बात बोलूं।🙂🙂
Father -  हाँ बोल।🙂🙂
Son - फेसबुक पर मेरी 15 fake id है।😱😱
Father - हरामखोर मुझे क्यों बता रहा है। 😡😡
Son - आप जीस पूजा शर्मा को 10 दिन से चाय पर बुला रहे हैं वो मैं ही हूँ।🤣🤣
Father -  साला बाप की भावनाओं से खेलता है दे थप्पड़ डे लात।🤣🤣🤣

Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 


Son - पापा में T.V देख लू।🙂🙂
Father - हाँ देख ले पर चालू मत करना।🤣🤣

Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 


Father - बेटा सुनो।🙂🙂
Son -  Can't talk whats app only😎😎
 (Flying jutta received at the speed of 135km/h।🤣🤣
Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 



 Son - पापा आप इंजीनियर कैसे बने🤔🤔
Father -  उसके लिए बहुत ही मेहनत करनी पड़ती है बहुत ज्यादा दिमाग लगाना पड़ता है बहुत पढना पडता है।🙂🙂🙂
Son - हाँ तभी तो पूछ रहा हूँ आप इंजीनियर केसे बने।🤣🤣🤣

Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 



Son - पापा कल स्कूल में एक छोटी से मीटिंग रखी है।🙂🙂
Father - छोटे सी मतलब कौन कौन होगा वहां।🤔🤔
Son - आप में और प्रिंसिपल🤣🤣

Father son jokes in Hindi

  Share on Whatsapp 

Best Father Son jokes in hindi

No comments:

Post a Comment

Popular Posts