Follow jokiboy

Search more jokes

Saturday 22 September 2018

Best Friends jokes in hindi

             Friends Jokes In Hindi

                         खतरनाक दोस्ती

मैं घर देर से पहुंचा तो पापा ने पूछा कहाँ था तु ? 😡😡😡

मैंने कहा दोस्त के यहाँ था😉😉😉😉

पापा ने मेरे सामने मेरे दस दोस्तों को फोन लगाया😱😱😱

4 ने कहा - "हाँ Uncle यहीं पर था" 😃😃
2 ने कहा - "हाँ Uncle अभी अभी निकला है"😉😉
3 ने कहा - "यही है Uncle पढ़ रहा है फोन दु क्या"😍😍
1 कमीने ने तो हद कर दी कहाँ - "हाँ पापा बोलो क्या हुआ"😨😨😨


Best Friends jokes in hindi

                                 झूठा दोस्त 

झूठा तो वो दोस्त है जो कहता है कि

                 " 'JAAN' भी मांगोगे तो दे देंगे "😞😞😞

साला वो अपनी Girlfriend को JAAN कहता है

 और मांगने जाओ तो साला गाली देता है😜😜😜😜

Best Friends jokes in hindi

Share on Whatsapp


                           Birthday gift

टप्पू - यार मुझे अपनी Girlfriend  को कोई Birthday gift देना है क्या दूं😍😍

गोली - Diamond Ring 💍💍दे दे।

टप्पू - नहीं यार कुछ ऐसा बता जो उसने अभी तक पहनना न हो😉😉😉

गोली - Gents कच्छा दे दे😂😂😂😂


Best Friends jokes in hindi

संता - यार शादी में जाना है कैसा Coat पहन के जाऊं
कि सब मुझे ही देखे😏😏

बंता - पेटी कोट पहन के चला जा पक्का सब तुझे ही देखेंगे😂😂😂😂

Best Friends jokes in hindi

Share on Whatsapp


                             जो बिक नहीं सकता
दोस्त - ऐसी क्या चीज है जो बिक नहीं सकती 🤔🤔🤔

मैं - तू मेरे दोस्त😍😍

दोस्त - यार दिल जीत लिया तूने🤗🤗

मैं - अभे साले शक्ल देखी है अपनी तेरे को तो कोई बंगार में भी नहीं लेगा साला गंदगी😝😝😝😝😝

Best Friends jokes in hindi

Share on Whatsapp
                          कुछ खिला दे भाई
संता - McDonalds चले क्या 😊😊
बंता - spelling  बोल McDonalds की तबी जाएंगे😒😒
संता - एक काम करते है KFC चलते हैं😄😄
बंता - KFC की Full Form बता तभी जाएंगे😏😏😏
संता - रहने दे साले कुत्ते पानी पूरी ही खिला दें😡😡😡
Best Friends jokes in hindi
Share on Whatsapp


                     दोस्त की Kurbani



हंसी के लिए गम Kurban

 खुशी के लिए आंसू kurban

 दोस्त के लिए तो JAAN भी kurban

और अगर दोस्त की JAAN मिल जाए तो साला दोस्त ही Kurbaan
😂😂😂😂😂😂😁😁

Best Friends jokes in hindi

Share on Whatsapp

                   सच्चे दोस्त की पहचान
वही सच्चा दोस्त है 🤗🤗

जो PK🍷🍷 उलटे होने पर पीठ थप थपाए कुल्ला करने को पानी दे 😍😍😍😍

और कहे ठीक है तो एक हल्का और बना दूँ🍷🍷

Best Friends jokes in hindi

Share on Whatsapp

                             3 Idiots


1 दोस्त  - यार वो पीली वाली तुम्हारी भाभी बनेगी

2 दोस्त  - थिक है तो वो काली वाली तेरी भाभी बनगी

3 दोस्त - अच्छा  तो वो लाल वाली तुम सब की भाभी बनेगी

तबी दुल्हा बोला - सालो कामिनो तुम लॉग लाल वाली की ही शादी मे आए हो

Best Friends jokes in hindi

Share on Whatsapp

               पुराने दोस्त का फोन आया है

एक पुराने दोस्त का फोन आया 

मैं - वा भाई आज बहुत दिन बाद याद आई 

दोस्त - Sorry गलती से GF की जगह BC को लग गया 

साले हरामी ने पूरी इज्जत उघाल दी

Best Friends jokes in hindi

Share on Whatsapp



No comments:

Post a Comment

Popular Posts