Follow jokiboy

Search more jokes

Saturday 8 September 2018

Husband Wife jokes in hindi

                Wife 

              Jokes in hindi


                         "बेचारा पति "

पत्नी - अरे आप के सर से KHOON क्यों निकाल रहा है ! कैसे हुआ ये सब?

पति - मेरे दोस्त ने ईंट मार दी 

पत्नी - आप भी मार देते साले को आप के हाथ में कुछ नहीं था।क्या😠😠😠

पति - था ना मेरे हाथ में उसकी बीवी का हाथ ता।😱😱😱

फिर क्या बीवी ने भी दो इंटो मार दी।😈😈😈

          "पत्नी अब कभी नहीं पूछेंगे"

पत्नी - रात को आसमान में तारों की तरफ देखते हुए अपने पति से  बोली😍😍😍

"बताओ जी वो कौन सी चीज है जो तुम रोज देख तो सकते हैं लेकिन कभी तोड नहीं सकते" ?🤔🤔🤔

पति - नहीं तुम बुरा मान जाओगी रहने दो😴😴😴

पत्नी - नहीं मैं बुरा नहीं मानूंगी तुम बताओ ना PLEASE

पति - तुम्हारा मुँह😱😱😱 🤣🤣🤣

                      "शराबी पति"

पति शराब पीकर घर आया लेकिन पत्नी को पता न चले इसलिए वह अपना Laptop निकाल कर काम करने लगा 😏😏😏

पत्नी - आज फिर पीकर आए हो 😒😒😒

पति ( गुस्से से ) - नहीं तो कहाँ पी कर आया हूँ 😝😝😝

पत्नी - तो फिर यह अटैची खोलकर क्या Type कर रहे हो 😢😢😫😫😂😂😂

Husband Wife jokes in hindi
  Share on Whatsapp

                    "Facebook ka maza"

एक आदमी ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा

                          "पत्नी चाहिए"

5 लड़कियों ने इसे Like और 1500 लोगों ने इस पर Comment किया

                         "मेरी ले जा यार"

उस आदमी ने रिप्लाई दिया

मांग नहीं रहा सालों पूछ रहा हूँ पत्नी चाहिए😆😆😆😆

Husband Wife jokes in hindi
Share on Whatsapp

                      "क्या उपाय है पंडित जी"

एक औरत ने पंडित जी से घर की खुशहाली का उपाय पूछा 😍🤗

पंडित जी - बेटी पहली रोटी गाय 🐂🐂 को खिलाया करो और आखिरी रोटी कुत्ते को

औरत - पंडित जी मैं ऐसा ही करती हूँ 😏😏😏

 पहली रोटी खुद खाती हूँ और आखिरी रोटी अपने पति को खिलाती हूँ😖😖😖

पंडित जी - बहुत अच्छा बेटी इतना कह के बेहोश हो गए😆😆
Husband Wife jokes in hindi

Share on Whatsapp

                  "गई भैंस पानी में"

पति - क्या तुम मेरी फिल्म मे काम करना पसंद करोगी 🤔🤔🤔

पत्नी
- हाँ क्यों नही Scene क्या है 🤔🤔

पति
- तुम्हे धीरे धीरे पानी में जाना होगा😎😎

पत्नी
- ठीक है फिल्म का नाम तो बताओ😊😊

पति
- गई भैंस पानी में😨😨😨

पत्नी - 👊👊👋👋✊
Husband Wife jokes in hindi
Share on Whatsapp


        "शादी के 15 साल के बाद का रोमांस"


पत्नी -  मुझे बर्गर खाना है🍔🍔🍔

पति - ने लाकर दे दिया 😍😍😘

पत्नी - Thank You So Much😘😘😘

पति - बस Thank you 😊😊

पत्नी - तो क्या अब Kiss लेकर ही मानोगे😍😍

पति - बकवास बंद कर बर्गर आधा आधा कर ले😄😄😄🤣
Husband Wife jokes in hindi
Share on Whatsapp

                     "दहेज का कुत्ता"

पति पत्नी से - कमीनी तेेरे दहेज के कुत्ते ने मुझे काट लिया 😓😓😓

पत्नी - Oh My God जल्दी से HOSPITAL  चलो INJECTION लगवाना पड़ेगा😢😢😢😢

पति - कोई बात नहीं मैं खुद चला जाऊँगा😍😍😍

पत्नी
- अरे हरामी तुझे नहीं मेरे कुत्ते को लगवाना पड़ेगा जल्दी चल 😆😆😆
Husband Wife jokes in hindi
Share on Whatsapp

" पहली बार देखा था "

पत्नी - सुनिए आज आप ही के दिन मुझे देखने आए थे न 🤔🤔😍😍

पति - याद नही ! 😞😞


पत्नी - आपको याद है मैंने उस दिन कौन से कलर की साडी पहनी थी 😊😊😊

पति - मुझे नहीं पता😝😝

पत्नी - आपको मुझसे जराभी प्यार नहीं है😡😡😡

पति
- अरे जब आदमी का ट्रेन के सामने आने का मन करता है तो वह ट्रेन का कलर नहीं देखता समझा करो 😅😅😅😅😅
पत्नी - 
Husband Wife jokes in hindi
Share on Whatsapp

           "क्या तुमने मुझे कुत्ता कहा"

पति - क्या तुमने मुझे कुत्ता कहा 🐅🐅🐅

पत्नी - चुप रही 😔😔

पति (गुस्से से) - क्या तुमने मुझे कुत्ता कहा😡😡

पत्नी - चुप रही😔😔

पति (बहुत ही ज्यादा गुस्से से) - क्या तुमने मुझे कुत्ता कहा😠😠

पत्नी - नहीं कहा बस अब ये कुत्ते की तरह रोना बंद करो😆😆😆😆


Husband Wife jokes in hindi

Share on Whatsapp




No comments:

Post a Comment

Popular Posts