Follow jokiboy

Search more jokes

Wednesday 17 April 2019

Chutkule in Hindi

                Chutkule in Hindi


लड़का  - I love You😍😍

लडकी - तुम पागल हो क्या मैं शादी शुदा हूं मेरा पति है।😦😦

और एक BF भी हैं ऑफिस में😧😧

और मेरा EX Boyfriend मेरे पडोस में रहता है।😬😬

और कल ही मेरे Boss ने प्रपोज किया है और उन्हें मे मना नहीं कर सकती।😌😌

और वैसे भी मेरा एक School friend के साथ सीरियस मैटर चल रहा है।😱😱

लडका कुछ देर सोचने के बाद

देख लो कहीं Adjust होता है तो।🤣🤣🤣

chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 


मेरे एक पडोसी हैं जिनका नाम भगवान है।😃😃

और उनकी लड़की का नाम भक्ति है।😄😄

मम्मी बोलती हैं कि बेटा भगवान की भक्ति में मन लग गया करो।😄😄😃

अब मम्मी को कैसे समझाऊं कि भक्ति में तो मन लगता है पर भगवान नहीं मान रहे हैं।🤣🤣🤣

chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 



पत्नी - शादी से पहले तुम मुझे होटल,सिनेमा और न जाने कहां कहां ले जाते थे।🙂🙂

शादी के बाद तो घर के बाहर भी नहीं ले जाते।😢😢

पति - कभी चुनाव के बाद प्रचार देखा है।🤣🤣😁😁

chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 


नई दुल्हन ससुराल पहुंची।

सास ने कहा बेटी तुझे जो भी बनाना आता है।🙂🙂

रसोई मे जा के बना लें।☺

कुछ मिनटों के बाद बहू ने पूछा मम्मी जी आप सौदे के साथ लेंगी या पानी के साथ।😁😁😁😎😎

chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 

MUST READ



मंदिर गई हुई पत्नी ने मन्नत का धागा बांधने के लिए हाथ ऊपर उठाया।😘😘

 फिर कुछ देर सोचने के बाद धागा बांधे बिना ही।

हाथ नीचे कर लिए।🤔🤔🤔

पति - ये क्या मन्नत नहीं मांगी।🤔🤔

पत्नी - मांगने ही वाली थी की 'है ईशवर आपकी तमाम मुश्किलें दूर कर दे'। 🤩🤩

फिर सोचा कि कहीं मैं ही ना निपट जाऊं।🤣🤣🤣

chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 




अगर मुझसे कोई गलती हो गई हो तो।

घर आकर 4-5 जूते मार लिया करो हरामखोरों।😢😢

पर लड़की के नाम से Fake id बना के मेरी भावनाओं से मठ खेला करो।🤣🤣🤣

chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 



लड़के ने रात के अंधेरे में लड़की को घेरा।😱😱

अगले दिन लड़की की मां क्यों रे मेरी लड़की को क्यों घेरा।🤔🤔

लडका - यकीन मानिए आज सुबह के उजाले में आपकी लड़की को देखने के बाद मैंने भी खुद से यही सवाल किया।😜😜😜

chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 



दो किलो मटर 🥒🥒 ले लूँ।

पति - हाँ ले लो।😃😃

पत्नी - तुम्हारी राय नहीं मांग रही

पूछ रही हूँ।

इतने छिल लोगे या कम लु।🤣🤣🤣

chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 



 चीकू - दुकानदार से गोरा होने वाली क्रीम है आपके पास।🙂🙂

दुकानदार - हां है।🙂🙂

चिकू - फिर लगाते क्यों नहीं तुम्हें देखकर मैं रोज डर जाता हूँ।🤣🤣🤣
chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 



टीचर - बेटा अगर सच्चे दिल से प्रार्थना की जाये।

तो वह जरूर सफल होती है।🙂🙂🙂

पप्पू - रहने दो सर अगर ऐसा होता तो आप मेरे सर नहीं ससुर होते।🤣🤣🤣

chutkule in hindi

  Share on Whatsapp 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts